Nothing ब्रांड ने लांच किया अपना पहला Earbuds Nothing Ear (open)

नथिंग के तरफ से ये उनका पहला earbuds है, अपने अन्न फ़ोन की ही तरह ये भी उनका डिवाइस थोड़ा पारदर्शी यानी ट्रांसपेरेंट है।

यह डिवाइस कान क ऊपर लगाया जा सकता है और कान के ऊपर लपेटा जाने वाला डिज़ाइन है।

हलाकि दूसरे एअर बड्स की तरह इसमें नॉइज़ कैंसलेशन वाला फीचर नहीं दिया गया है क्योंकि ये अलग प्रयोग यानी दिन भर लगाए जाने वालो के लिए है जो की ट्रैफिक से लेकर अन्न जगह पर आस पास की आवाजे भी सुनना चाहते है।

इसे हलके पानी और धूल से बचने वाला फीचर मिला हुआ है, जो की IP54 है।

कितनी है कीमत ?

भारत में इसकी कीमत ₹ 17,999.00 रखी गयी है और यह इसके ऑफिसियल वेबसाइट पर मिल रहा है इसके अलावा अमेज़न पर भी यह उपलब्ध हो सकता है।

दुनिया के विभिन देशो में भी यह एअर बड्स अवेलेबल होगा जहा अमेरिका में $149 USD, कनाडा में $199 CAD, ब्रिटैन में £129 GBP और यूरोपियन देशो में €149 EUR.

विशेषताएं

इसके हर बड्स का वजन 8.1 grams है और IP54 रेटिंग मिली हुई है। दोनों एअरबुद्स को 14.2mm titanium-coated drivers की गयी है और ड्यूल मिक्स दिए गए है।

इसको कण्ट्रोल करने के लिए इसमें पिंच कण्ट्रोल दिए गए है जिससे आप इसके वॉल्यूम, कॉल और अन्न मीडिया को कण्ट्रोल कर सकते है।

गेमिंग के लिए इसमें बेहद काम लेटेंसी मिलता है जिससे बेहतरीन अनुभव आप ले सकते है और चाट gpt का भी सपोर्ट इसमें उपलब्ध है।

टाइप – C चार्जिंग ऑप्शन मिलता है हलाकि इसमें वायरलेस चार्जिंग भी कंपनी को देना चाहिए जैसे अन्न ब्रांड्स इस दाम के एअर बड्स में देते है।

Leave a Comment